Saturday, May 19, 2012

एक मज़ेदार पोर्टेबल फोटो animation टूल


दोस्तों आज मैं आप लोगो के लिए एक मजेदार फोटो एनीमेशन फोटो टूल लेकर आया हूँ। इस सॉफ्टवेर का नाम है 

morpheus 3.11. build 4112 वर्जन। यह सॉफ्टवेर पूरी तरह पोर्टेबल है, आपको इसे इंस्टाल करने की भी जरूरत नहीं है

दोस्तों अब आप पूछेंगे की इस सोफ्टवेर से क्या होता है? 
दोस्तों मैं आप लोगो से यह बता देना चाहता हूँ की इस सॉफ्टवेर से आप दो या अधिक फोटो को मिला कर एक gif,swf,avi फाइल बना सकते है। मेरे कहने का मतलब यह है की एक ऐसी फोटो बना सकते है, जिसमे व्यक्ति का चेहरा बदलता हो, जैसा की हम कई टीवी चेनलो में देखते है। 
उदाहरण के लिए मैंने यह चित्र इस सॉफ्टवेयर की सहायता से बनाया है। 



तो दोस्तों इस सॉफ्टवेर से आप भी आसानी के साथ चित्रों को बना सकते है। बस आपको थोड़ी कोशिश करनी पड़ेगी इसको चलाना सिखने के लिए। 
वैसे यह आसान है, मैं अगर इस सॉफ्टवेयर को चला सकता हूँ, तो आप क्यों नहीं? मैं भी तो आप की तरह हूँ। 
इंस्टाल करने का तरीका:- दोस्तों अब आप कहेंगे, अरे भाई तुम तो कह रहे थे की यह पूरी तरह पोर्टेबल है तो इसे इंस्टाल करने की क्या जरूरत है। 
दोस्तों यह पूरी तरह पोर्टेबल है, आपको इसे इंस्टाल करने की जरूरत नहीं है, परन्तु आपको यह काम करने की जरूरत है। सबसे पहले आप इसे डाउनलोड करले। फिर आप इसे mouse की सहायता से राईट क्लिक कर extract करले। 
यह आपको एक फोल्डर के रूप में प्राप्त हो जायेगा। 
उस फोल्डर में आपको दो और फोल्डर मिलेंगे। एक का नाम crack if need है और दुसरे का नाम portable है।  अब आप crack if need फोल्डर को खोले उसमे आप को morpheus.exe को कॉपी करके, आप portable फाइल के अंदर पेस्ट कर दे।  यह आपसे replace मांगेगा जिसे आप yes बटन पर क्लीक करदे।  अब आपका सोफ्टवेयर पूरी तरह फूल वर्जन में बदल जायेगा। 


पोर्टेबल फोटोशॉप सेवेन यहाँ क्लिक कर डाउनलोड करे

नोट:- इसे आप कभी अपडेट मत करना.

No comments:

Post a Comment